in

जोधपुर में तीन लोगों की हत्या, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

जोधपुर में तीन लोगों की हत्या, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

राजस्थान में जोधपुर के बिलाड़ा तहसील के जाटीवास गांव स्थित एक खेत में रहने वाले परिवार पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ वार तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया, जिनमे एक छोटा बालक भी शामिल है। वहीं, दो अन्य बच्चे भी बुरी तरह से घायल हैं। ( जोधपुर में तीन लोगों की हत्या )

जिनका इलाज किया जा रहा है। मृतकों पर हुए धारदार हथियारों से कातिलाना हमले से हमलावरों की संख्या को लेकर पुलिस असमंजस हैं। घटना भी खेत मे अल सुबह की प्रतीत हो रही है, जिसकी इत्तला मंगलवार दोपहर को हुई, जिसके बाद पुलिस के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी इस संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील के. पंवार ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि बिलाड़ा के जाटीवास गांव स्थित एक खेत में रहने वाले 35 साल के जवरीलाल चौकीदार, उसकी पत्नी तोलादेवी और पुत्र विक्रम शव पड़ा है। इस पर बिलाड़ा थानाधिकारी मनीष देव आदि वहां पहुंचे। ( जोधपुर में तीन लोगों की हत्या )

इस बीच, दो वहां दो बच्चे घनश्याम व बच्ची सोना घायलावस्था में मिले। तत्काल उन्हें बिलाड़ा अस्पताल भेजा गया। इस बीच, सूचना पाकर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ, एएसपी सुनील के. पंवार, उपधीक्षक हेमंत कुमार आदि वहां पहुंच गए। मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को भी बुलाया गया और मौके से साक्ष्य को जुटाया गया। घायल हुए बच्चों से पूछताछ में पता लगा कि हमलावर एक व्यक्ति आया था। 

एएसपी सुनील के. पंवार के अनुसार, एक ही आरोपित होना मुश्किल लग रहा है। सभी के चेहरे, सीने और शरीर के ऊपरी हिस्सों पर धारदार हथियार से वार किए गए है। हमले से ऐसा ज्ञात होता है कि आरोपितों ने दंपती, उसके बच्चों को मौत के घाट उतारने के इरादे से यह हमला किया।( जोधपुर में तीन लोगों की हत्या )

मौका ए हालात से प्रतीत होता है कि आरोपितों की संख्या दो या तीन हो सकती है। ऐसे में पुलिस इनके खेतों के रास्ते होकर भागने की संभावना मान रही है। इसके लिए डॉग स्क्वायड की सहायता ली गई है। प्रथम दृष्टयता पुलिस ने लूट की संभावना से इन्कार करते हुए अदावत से जुड़ा होने का अंदेशा वक्त किया है।

मृतक चौकीदारी के साथ कोयले बनाने का काम करता था। पुलिस घायल बच्चों से पूछताछ कर आगे कार्रवाई को बढ़ाने में जुटी है।( जोधपुर में तीन लोगों की हत्या )

( जोधपुर में तीन लोगों की हत्या )

What do you think?

Written by priyanka singh

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
Jodhpur Triple Murder Case

Jodhpur Triple Murder Case तैश में आकर कर दी परिवार के तीन लोगों की हत्या, गिरफ्तार

मेवाड़ राजघराने के संपत्ति विवाद पर 38 साल बाद फैसला, सभी पक्षकारों को मिलेगा बराबर हक

मेवाड़ राजघराने के संपत्ति विवाद पर 38 साल बाद फैसला, सभी पक्षकारों को मिलेगा बराबर हक