in

Jodhpur Triple Murder Case तैश में आकर कर दी परिवार के तीन लोगों की हत्या, गिरफ्तार

Jodhpur Triple Murder Case

Jodhpur Triple Murder Case: राजस्थान में जोधपुर के बिलाड़ा थाना क्षेत्र के जेतिवास गांव में बुधवार को एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या के मामले में ग्रामीण पुलिस ने आरोपित मोतीराम को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने जुर्म कुबूल कर लिया है। ( Jodhpur Triple Murder Case )

पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ ने बताया कि जैतीवास के ही रहने वाले मोतीराम जाती सरगरा को गिरफ्तार किया गया है। उसने अपना जुर्म कुबूल किया है। उसका जंवरीलाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस कारण विवाद बढ़ गया।

मोतीराम ने रात में जंवरीलाल पर हमला कर दिया, चीख-पुकार सुनकर पत्नी उठी, तब उस पर भी हमला कर दिया। पास में सो रही बच्ची के रोने की आवाज पर उस पर भी वार किया। बाद में दो बच्चे दिखे तो उन पर भी हमला किया। इस दौरान एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह घायल हो गया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपित ने जुर्म तो कबूल किया है, जिसमे झगड़े और विवाद के कारण तैश में वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है, लेकिन झगड़े की मूल वजह अभी नहीं बता रहा, जिसको लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस ने 36 घंटे में इस तिहरा हत्याकांड का खुलासा किया।( Jodhpur Triple Murder Case )

पुलिस ने बताया कि दिन में हुए किसी विवाद के बाद जब जंवरीलाल सोने चला गया तो आरोपित मोती राम रात को हंसिया से जंवरीलाल के मुंह पर ताबड़तोड़ वार किए। उसकी चीख सुनकर पत्नी तोलादेवी जाग गई। मोतीराम को डर लगा कि वह किसी को बता देगी, तब उसने उस पर भी वार कर दिए, जिससे वह भी मर गई। ( Jodhpur Triple Murder Case )

पास में सो रही बच्ची रोने लगी, तब उस पर भी वार किए, मगर बच्ची सोना बच गई। इसके बाद आरोपित वहां से बाहर आया और दो बच्चों विक्रम व घनश्याम पर भी डंडे से प्रहार कर दिए, जिससे नौ साल के विक्रम की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश कर आरोपित को हिरासत में लिया। मोतीराम से पूछताछ की जा रही है।

( Jodhpur Triple Murder Case )

What do you think?

Written by priyanka singh

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
सियागोश व भेड़ियों को बचाने के लिए बनाई योजना

सियागोश व भेड़ियों को बचाने के लिए बनाई योजना, राजस्थान में कम हो रहे दोनों वन्यजीव

जोधपुर में तीन लोगों की हत्या, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल

जोधपुर में तीन लोगों की हत्या, दो बच्चे गंभीर रूप से घायल