in

ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, महिला और 2 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा

ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी

श्रीगंगानगर के चूनावढ़ थाना इलाके में हुए ट्रिपल मर्डर की वारदात ने ग्रामीणों को झकझोर कर रख दिया है. यहां एक घर के आंगन में 2 मासूम बच्चों और 1 महिला के लहूलुहान शव पड़े देखकर ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.( ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी )

ट्रिपल मर्डर से सहमा चूनावढ़2 मासूम और महिला की हत्या

श्रीगंगानगर के चुनावढ़ पर थाना क्षेत्र के गांव 21ML में देर रात हुए ट्रिपल मर्डर से सनसनी मच गई. सुबह ग्रामीणों ने जब घर के आंगन में महिला सहित दो बच्चों के लहूलुहान हालत में शव देखे तो गांव में हड़कंप मच गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. आरोपी पति फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से फरार है.( ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी )

गांव वालों का कहना है कि यह परिवार करीब 20 दिन पहले ही गांव के ही किसी जमीदार के यहां खेत में काम करने के मकसद से गांव में रह रहा था. यह परिवार श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है. चूंकि यह परिवार गांव में अभी कुछ दिन पहले ही आया था. इसलिए किसी के पास इनके पारिवारिक सदस्यों के बीच चल रहे मनमुटाव या किसी अन्य विवाद की कोई जानकारी नहीं है.

घर के आंगन में महिला और दो बच्चों की हत्या

ऐसा माना जा रहा है कि पति जसवीर सिंह ने पत्नी गुरजीत कौर और 11 साल की बेटी और 8 साल के बेटे की जान ली है. किसी धारदार कुल्हाड़ी से तीनों की हत्या की गई. तीनों की लाशें घर के बाहर खुले चौक में चारपाई पर पड़ी मिलीं. फिलहाल पुलिस इस ट्रिपल मर्डर के पीछे असल वजह जानने में जुटी हुई है, वहीं फरार चल रहे पति जसवीर सिंह की भी तलाश कर रही है..( ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी )

पुलिस जांच में जुटी, आरोपी फरार

पुलिस ने एफएसएल और एमओबी की टीम को मौके पर बुलाकर वहां से साक्ष्य एकत्र करवाए हैं. पुलिस ग्रामीणों से भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

( ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी )

What do you think?

Written by priyanka singh

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
परिवार में ना फैले कोरोना

परिवार में ना फैले कोरोना, दहशत में 108 एंबुलेंस ड्राइवर ने की आत्महत्या!

( उदयपुर में अब तक 754 केस )

उदयपुर में अब तक 754 केस / झाड़ोल का डाॅक्टर, मेडिकल स्टूडेंट, सेक्टर-7 में 7 माह की बच्ची सहित 11 पॉजिटिव मिले, उदियापोल के मरीज की मौत