in

7 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला शव

7 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

तमिलनाडु से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक सात साल की मासूम के साथ रेप करने बाद उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. ( 7 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला शव )

सात साल की मासूम के साथ रेपहत्या के बाद शव को झाड़ी में फेंका

तमिलनाडु से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर एक सात साल की बच्ची के साथ बलात्कर करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई. बच्ची का शव पुडुकोट्टई जिले के अवुदैयारकोविल के पास अंबल गांव में एक झाड़ी में मिला. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.( 7 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला शव )

बुधवार को लड़की की मां ने पुलिस के पास एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब बच्ची को ढूंढना शुरू किया तो उसका शव गांव के पास की ही झाड़ियों में मिला. बच्ची के शरीर पर चोटों के कई निशान थे. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पुदुक्कोट्टई मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

बच्ची के साथ पहले रेप फिर हत्या

नाबालिक के साथ की गई इस मानवता को शर्मसार करने वाली वाली घटना के लिए लोग सोशल मीडिया पर बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भड़के लोग( 7 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला शव )

ट्विटर यूजर्स इसी हैशटैग पर अपनी अपनी प्रतिकिय्रा दे रहे हैं और मासूम के लिए सोशल मीडिया पर न्याय की मांग की जा रही है. लोग कह रहे हैं कि मासूम के साथ की गई इस तरह की शर्मनाक हरकत को अंजाम देने वाले दरिंदों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

( 7 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला शव )

What do you think?

Written by priyanka singh

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
मेवाड़ के इतिहास पर फिर बवाल

मेवाड़ के इतिहास पर फिर बवाल, शिक्षा मंत्री ने BJP पर बोला हमला

राजस्थान सरकार ने गुर्जरों के खिलाफ दर्ज मुकदमें वापस लेने का दिया आदेश

राजस्थान सरकार ने गुर्जरों के खिलाफ दर्ज मुकदमें वापस लेने का दिया आदेश