in

कोरोना कहर / मुनीमपाड़ा में मिला एक और संक्रमित, 60 वर्षीय सेवानिवृत टीटीई कोरोना पॉजिटिव

कोरोना कहर
  • जिले में कुल पॉजिटिव 109, अब तक 7 की मौत, एक्टिव केस 19, सैंपल 7767

गंगापुर सिटी. गंगापुर शहर में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को एक 60 वर्षीय सेवानिवृत टीटीई कोरोना पॉजिटिव आया। ( कोरोना कहर )

हालांकि शनिवार को 57 जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने से चिकित्सा विभाग ने राहत की सांस ली है। अब तक जिले में कोरोना से सात जनों की मौत हो चुकी है।

इनमें से गंगापुर सिटी 5 व बौंली तथा सवाई के एक एक लोग शामिल हैं। जिले में अब पॉजिटिव केसों का आंकड़ा बढ़कर 109 हो चुका है।( कोरोना कहर )

इनमें गंगापुर सिटी में 89 व अन्य तहसीलों में मरीज पॉजिटिव आए हैं। सामान्य चिकित्सालय ब्लड बैंक प्रभारी डॉ. विजेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि मुनीमपाड़ा निवासी 60 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति जो कि सेवानिवृत टीटीई है, उसे पिछले दिनों बुखार की शिकायत हुई।

उसने सामान्य चिकित्सालय में कोरोना की जांच कराई, इस पर शनिवार को उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।( कोरोना कहर )

बाद में उसे नवोदय विद्यालय के कोरोना केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। ब्लड प्रभारी डॉ. विजेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार को सामान्य चिकित्सालय में 11 जनों के कोरोना संक्रमण के सैंपल लिए गए। अब 20 जनों की जांच रिपोर्ट आना बाकी हैं।

पांच कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर घर लौटे 
गंगापुर सिटी|कोरोना महामारी के बीच गंगापुर के लिए शनिवार को अच्छी खबर आई। जवाहर नवोदय में बनाए गए कोविड सेंटर में उपचार ले रहे लोगों में से 5 जने स्वस्थ होकर शनिवार को अपने घरों को लौट गए। इस दौरान डॉक्टरों की टीम कोविड सेंटर पर मौजूद थी। 

रिकवर हुए सभी मरीजों को डिस्चार्ज प्रमाण पत्र देकर और उन पर फूल बरसाकर विदा किया गया। 
कोरोना केयर वार्ड प्रभारी डॉ. मोहम्मद अकरम खां ने बताया कि गंगापुर के कोविड केयर सेंटर में अब तक भर्ती कुल 60 जनों में से 56 जने स्वस्थ होकर घर लौट गए हंै। ( कोरोना कहर )

शेष रहे 4 जनों का नवोदय के केयर कोविड सेंटर वार्ड में इलाज चल रहा है। डॉ. खां ने बताया कि इन्हें कोई भी गंभीर लक्षण नहीं है। उम्मीद है वे भी जल्दी सही स्वस्थ होकर घर लौट जाएंगे।

( कोरोना कहर )

What do you think?

Written by priyanka singh

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0
टिड्डी पर सबसे बड़ी रिसर्च

टिड्डी पर सबसे बड़ी रिसर्च / अगस्त में पाकिस्तान के रास्ते देश में एंट्री करेगा करोड़ों टिड्डियों का दल, राजस्थान में खराब हो सकती है 4 हजार करोड़ की फसल

मनरेगा शुरू नहीं करने पर श्रमिकों का प्रदर्शन

मनरेगा शुरू नहीं करने पर श्रमिकों का प्रदर्शन